Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lakshman Jha

Inspirational

3  

Lakshman Jha

Inspirational

नन्हा बालक

नन्हा बालक

1 min
1.9K


मिलते हो कभी कुछ लम्हों में,

न जाने कहाँ गुम हो जाते हो !

देते हो सदा सुख पलकों को,

फिर क्षण में ओझल हो जाते हो !


सूनेपन में, कुछ आहट से,

चौंक उठता हूँ, बिखरी हुई,

अनभूति को, क्षण में पिरोता हूँ !


चंचलता चपलता मुस्कुराता चेहरा,

लेकर तुम मेरे सामने यूँ आ जाते हो !

देते हो सदा सुख पलकों को,

फिर क्षण में ओझल हो जाते हो !


परिवर्तन से यह जग सारा चलता है,

पर तुम्हें देखने को मन सदा ही करता है !

आश्चर्यचकित, अचंभित परिवेशों में,

झट से तुम प्रकट आ जाते हो !


देते हो सदा सुख पलकों को,

फिर क्षण में ओझल हो जाते हो !

मिलते हो कभी कुछ लम्हों में,

न जाने कहाँ गुम हो जाते हो !


देते हो सदा सुख पलकों को,

फिर क्षण में ओझल हो जाते हो !!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational