Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Parnika Garg

Inspirational

4.5  

Parnika Garg

Inspirational

बढ़ता चल

बढ़ता चल

1 min
404



सूर्य के किरणों सी आंखों में ये चमक, आसमान से ऊंची तेरी ये लगन ।

तेरी मेहनत के आगे तो किस्मत भी हो जाए नतमस्तक,तू बहता चल जैसे मलय पवन।।

इस हार के आगे ना पैर थाम,अरे ! किसके जीवन में नहीं होती है शाम ।

अभी खोई नहीं तूने अपनी पहचान,अपने लक्ष्य का भी तू स्वयं लेगा इम्तिहान।।

हारकर अगर तू खुद को कोसता है, अच्छी किस्मत के लिए रोता है |

इन अदृश्य बाधाओं को टोकता है,तू खुद से स्वयं को खोता है।।

इन अड़चनों में वो ताकत नहीं,हिला दे तुझे तेरे लक्ष्य से कहीं ।

अरे बन तो तू एक काबिल राही,तू भी खिल उठेगा बनकर एक सुंदर कली ।।

ना मुड़ कर देख अपना कल,तू अवश्य पाएगा अपनी मेहनत का फल ।

तू बस निरंतर आगे बढ़ता चल,तू बस निरंतर आगे बढ़ता चल।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational