Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr Reshma Bansode

Inspirational

4.0  

Dr Reshma Bansode

Inspirational

नायिका

नायिका

1 min
133


मैं उसके जैसी बनूंगी

हां बिलकुल उसी के जैसी..

उसकी ताकत मुझे बहुत भाती है...


जिस तरह से वो जवाब देती है, 

वो आत्मविश्वास न जाने कहा से लाती है...

मैं उसके जैसी बनूंगी 

बिलकुल उसी के जैसी ।


जिस तरह से वो सवालों के जवाब जानती है,

न जाने कितने किताबो को घोट कर पिया होगा ..

मैं उसके जैसी बनूंगी

बिलकुल उसीके जैसी।


जिस तरह से वो हर अजमाइश से टकराती,

न जाने कहा से इतना हौसला लाती है...

मैं उसके जैसी बनूंगी

बिलकुल उसीके जैसी ।


जिस तरह से वो बिखर कर फिर उठ जाती है,

न जाने इतनी शक्ति कहा से लाती है...

मैं उसके जैसी बनूंगी

बिलकुल उसीके जैसी ।


वोही है मेरी नायिका

मेरी प्रेरणा,

मैं उसके जैसी बनूंगी

उसी के जैसी।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational