Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vikram Kumar

Abstract

3  

Vikram Kumar

Abstract

ना अगर चाहो

ना अगर चाहो

1 min
74


अपनी जिंदगी के गम, छुपाना ना अगर चाहो

इशारा ही एक कर दो दिखाना ना अगर चाहो


अगर चलने का जज्बा हो, लगे आसान हर मंजिल 

और लगता दूर है मंजिल, जाना ना अगर चाहो


कोई भी गम छुपाना ना अपनों से कम से कम

भला कैसे कोई जाने , बताना ना अगर चाहो


जो भी बोझ हैं दिल पर वो होंगे कैसे फिर हल्के

अपने भावों को मन के , जताना ना अगर चाहो


बड़ा ही मोल दिल से दिल के नातों का यहां पर है

रहेगा मोल फिर कैसे, निभाना ना अगर चाहो


बनाने से तो दुश्मन भी यहां बन जाते हैं अपने

बनेंगे दोस्त फिर कैसे, बनाना ना अगर चाहो


पुकारो दिल से जो मुझको तो पल में चला आऊं

मगर कैसे मैं तब आऊं बुलाना ना अगर चाहो


है मुमकिन निकालो गर, सभी यादों को दिल से

मगर ये जा न पाएंगी, भुलाना ना अगर चाहो।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract