Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

AVINASH KUMAR

Romance

4  

AVINASH KUMAR

Romance

मुझे पाने की ज़िद करना

मुझे पाने की ज़िद करना

1 min
255


दर्द होगा,

थोड़ा सह लेना

थोड़ा चुप रहना

थोड़ा कह लेना,

दिमाग हर बार

शायद मेरी तरफ दौड़े,

मगर हर बार

हाथ मलना,

थक कर बैठ मत जाना

फिर चलना,


मैं नहीं बात कर पाऊँ

तो भी अकेले में

यूँ बात करना

जैसे कह रही हो मुझसे कुछ

लोग पागल समझेंगे

परवाह मत करना

हिम्मत करना,


मैंने तुम्हारे लिए तोड़े हैं

कई सपने

तुम भी तोड़ लेना एक आध

सपना

मैंने इस दफ़ा पूरी ज़िन्दगी

बिगाड़ी है अपनी

तुम भी थोड़ा कुछ बिगाड़

लेना अपना


इस बार मेरी बारी थी

मैंने निभा दी सारी शर्तें

इस बार मैं मरूँगा

तुम्हारे बिना,

अगली बार मेरे बिना 

तुम मरना

अगले जन्म मेरी तरह

एक बार बस एक बार 

मुझे पाने की ज़िद करना।


Rate this content
Log in