Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

अनामिका वैश्य आईना

Romance

4  

अनामिका वैश्य आईना

Romance

मुझे बस तुम सजाते हो

मुझे बस तुम सजाते हो

1 min
92


जब बारिश भिगाती है प्रिये मुझको तड़पाते हो-

कहते कुछ नहीं लेकिन बहुत कुछ बोल जाते हो.. 


तेरे एहसासों की बरखा भिगोती है मुझे हरपल-

कभी हाथों से छूते हो कभी ख्वाबों में सताते हो..


हवाये चल रहीं सँग-सँग तेरा एहसास बन करके-

मैं चाहूँ या नहीं चाहूँ मेरी रुह में तुम ही समाते हो.. 


दीदार-ए-बिना दिलबर के रहे बेनूरी ये 'आईना'-

हिफाज़त की आदत से मुझे बस तुम सजाते हो.. 


खिलाफ़त करके मुझसे मुझे नाराज़ करते हो-

फ़िर दिलकश-सी हरकतों से मुझको मनाते हो..


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance