Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

pawan mohakul

Romance

3.9  

pawan mohakul

Romance

मुझे अपनी बाहों में भर लो न

मुझे अपनी बाहों में भर लो न

1 min
212


कभी ये सोचता हूँ की 

अगर तुम्हे मुझसे प्यार हो जाए तो कैसा हो !


अगर तुम्हे मुझपर ऐतबार हो जाए तो कैसा हो !

अगर मैं तुम्हारी ख्वाबों में आने लागूं तो कैसा हो !


अगर मैं तुम्हारी नींदे चुराने लागूं तो कैसा हो !

अगर तुम्हे भी मेरी याद सताने लगे तो कैसा हो !


अगर मुझे भूलने में तुम्हे ज़माने लगे तो कैसा हो !

अगर तुम्हे भी मेरा फोन का इंतेज़ार हो तो कैसा हो !

अगर जहन में हर पल मुझे खोने का डर हो तो कैसा हो !


फिर कभी ये सोचता हूँ कि

ये मेरा खयाल हकीकत हो जाए तो कैसा हो !

शायद हमारी दुनिया जन्नत हो जाए कुछ ऐसा हो ..!


इतने करीब हो की नफरत की दिवार पिघलने लगे,

हमारे दरमियाँ सिर्फ मोहब्बत हो जाए कुछ ऐसा हो !


दो अधूरे अंक जैसे मिलकर पूर्णता तक पहुँच जाए,

सात जन्मों तक का प्यार पूरी हो जाए कुछ ऐसा हो !


तुम्हे जब सोचता हूँ तो सपनो की सेज सजा लेता हूँ 

इस जन्मों में अब कोई चमत्कार हो जाए कुछ ऐसा हो..!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance