घबराहट
घबराहट
घबराहट सबको होता है
आपने भविष्य को लेकर होता है
इंसान कितना भी मजबूत क्यूं ना हो
लेकिन घबराहट उसे भी होता है
किसी को उसके आज से
किसी को उसके आने वाले कल से
घबराहट सबको होता है
सपने तो देख लिए
लेकिन पूरा करने के लिए
घबराहट सबको होता है
अगर ना हुआ ख्वाब पूरा
क्या रह जाएगा वो अधूरा
टूट जाएंगे सब सपने
टूट जाएगा उसका हिम्मत
घबराहट उसे भी होता है
जिसने पाया है आपनी मंजिल
उनसे पूछना
घबराहट उन्हें भी हुआ था
ना जाने कैसे खुदको संभाला होगा
कैसे रखा होगा खुदको अपने डर से दूर
घबराहट उन्हें भी हुआ होगा
घबराहट सबको होता है।