Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मिली साहा

Abstract Tragedy Inspirational

4.8  

मिली साहा

Abstract Tragedy Inspirational

मुझे अब मतलब नहीं इस मतलब परस्त दुनिया से

मुझे अब मतलब नहीं इस मतलब परस्त दुनिया से

2 mins
483


मुझे अब मतलब नहीं कुछ भी इस मतलब परस्त दुनिया से,

तेरे इश्क़ की लौ ही काफी है ज़िन्दगी के इस तन्हा सफ़र में,


ऐतबार की सजा ऐसी कि इस दुनिया से धोखा खाकर भी,

पल-पल आँसुओं को छुपाया है हमने खामोशी के मंज़र में,


यहाँ तलब है सभी को अपनी, घूमते स्वार्थ का प्याला लिए,

मतलब पूरा करने को मीठा ज़हर लगाते धोखे के खंजर में


सुना था ये दुनिया चलती है प्यार से, हैं सब निरर्थक बातें,

कहने को बस अपने पर चलना तो पड़ता अकेले सफ़र में,


इस मतलबी दुनिया में, एक तुम ही मिले जो अपने से लगे,

पर तुमने छोड़ा हमें लड़खड़ाने को, पथरीली इस डगर में,


दुनिया से मिला धोखा अपनों ने दूर किया, पर ग़म ना हुआ,

पर तुम्हारी रुसवाई ने अकेला किया हमें, अपने ही शहर में,


मोहब्बत का फैसला यूँ सुनाया, हमें राहों में तन्हा कर गए,

वफ़ा की हमने फिर क्यों बाँध न सके तुम्हें इश्क़ की डोर में,


जिसे हम अपना समझते रहे, वही पल पल हमें छलते रहे,

एतबार शब्द ही झूठा लगता अब तो मतलब के इस शोर में,


तुम भी तो चलने लगे मतलब की पटरी पर दुनिया के साथ,

तुम्हारा स्टेशन आया उतर गए, छोड़ा हमें यादों की भोर में,


बंद हो चुके दिल के दरवाजे, उसमें आने की इजाज़त नहीं,

यादें ही अब तो काफी जीने के लिए, साँसों की इस दौड़ में,


इतना तो समझ चुके हैं हम यहाँ कोई किसी का नहीं होता,

कौन अपना, कौन पराया, सब दौड़ रहे स्वार्थ वश, होड़ में।


Rate this content
Log in