Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Neerja Sharma

Abstract

4  

Neerja Sharma

Abstract

मेरे सपने

मेरे सपने

1 min
380



बहुत प्यारे

मन को हैं लुभाते

मेरे सपने।


करूँ प्रयास 

जीऊँ इनके संग

मेरे सपने ।


बड़े नहीं है 

छोटे पर विशेष

मेरे सपने ।


पूरा किया है

अपने दम पर

अपने स्वप्न।


संतुष्ट अब

सब कुछ है मिला

साकार स्वप्न।


शुक्रिया प्रभु

रहमतों के लिए

पूर्ण सपने।


ले लें जरूर

सुनहरे सपने

रहो प्रसन्न।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract