Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Yukti Nagpal

Abstract

4.8  

Yukti Nagpal

Abstract

मेरा परिवार

मेरा परिवार

1 min
220


जब टूटा वो सपना मेरा 

मानो पूरी तरह बिखर गई 

जब ज़िंदगी से नफरत होने लगी 

माँ की गोद में फिरसे जन्नत मिल गई ! 

जब बाहर किसी ने गंदी नज़र डाली 

घर आकर खूब रोई 

गले से लगाकर खूब हँसाया 

उस पिता ने मुझे हर कदम पर लड़ना सिखाया !

मूँह पर तारीफ़ कहाँ करता है 

मेरा नटखट भाई , बात बात पर मुझसे लड़ता है !

कहने को सिर्फ बहन थी जो मेरी 

पर सारे राज़ जिसमे समाए थे 

वो वही किताब थी मेरी !! 

ऐसा परिवार देने के लिए , खुदा मै शुक्रगुज़ार हूँ तेरी !



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract