Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Yukti Nagpal

Abstract Romance Fantasy

4.7  

Yukti Nagpal

Abstract Romance Fantasy

एक तरफ़ा प्यार

एक तरफ़ा प्यार

1 min
163


तुमसे दूर होकर 

कुछ इस कदर बिखर गए 

लाख कोशिशें की 

पर आज भी ज़ख्म भरे नहीं गए ! 


ढूंढ लिया नया हमसफ़र तुमने

क्या एक बार मेरी याद न आई 

क्या कमी थी मेरे प्यार में 

कि मेरी छोड़ो साथ बिताए लम्हों की याद न आई !! 


मुझसे खूबसूरत होगी 

पर प्यार न करेगी मेरे जैसा 

लाख बार साथ हंसेगी

पर साथ न रोएगी मेरे जैसा !!


देखते ही देखते दोनों के 

अलग रास्ते हो गए 

तुमसे दूर होकर 

हम खुद से दूर हो गए !!

 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract