Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Chandrakala Bhartiya

Romance

4  

Chandrakala Bhartiya

Romance

" मेरा पहला प्यार "

" मेरा पहला प्यार "

1 min
223



थे पहला प्यार तुम मेरे

बीते तुम्हारे साथ ,कितने सुनहरे दिन,

भुला न मैं पाती हूंँ ।

दिन-रात यादें तुम्हारी, 

मुझको तड़पाती है ।

जीने नहीं देती ।

जब याद तुम्हारी आती है।।


दिल तुम्हारे लिए मचलता हरदम, 

यादें तेरी साथ- साथ चलती, हर कदम

रात्रि में सन्नाटा छा जाता चंहुओर, 

पर आंखों से नींद मेरी उड़ जाती ।

जब याद तुम्हारी आती है ।।


जानती हूँ दूर नहीं दिल से मेरे तुम, 

रहते दिल में बसे, खास हो तुम मेरे, 

जन्म- जन्म का नाता है हमारा , 

खो जाने से डरती हूँ ।

कैसे समझाऊँ दिल को अपने, 

जब याद तुम्हारी आती है ।।


याद करते हो तुम जब भी, 

हवाओं के संग -संग ,

खुशबू तुम्हारी आती है ।

दिल से दिल का रिश्ता गहरा, 

भूल नहीं पाती हूँ ।

दिल तड़प तड़प रह जाता है, 

जब याद तुम्हारी आती है ।।



Rate this content
Log in