Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rekha Rana

Abstract

3  

Rekha Rana

Abstract

मेरा लल्ला

मेरा लल्ला

1 min
172


मेरे नन्हे, मेरे लाल, ओ मेरे कन्हैया,

मैं ही देवकी तेरी, मैं ही यशोदा मैय्या।


ले के गोद में तुझको बाँहों का झूला झुलाऊँ,

कभी चूमू,कभी प्यार करूँ, कभी खूब हँसाऊँ।


तरह-तरह के स्वाँग रच के तुझको खूब खिलाऊँ

तू है मेरा खिलौना, कभी मैं तेरा खिलौना बन जाऊँ। 


हल्की-हल्की थपकी दे कर तुझको मैं सुलाऊँ,

फिर भी तुझको नींद न आये तो मैं लोरी गाऊँ।


देख-देख तेरी अठखेलियाँ मैं मन ही मन हर्षाऊँ,

लग जाये न मेरी ही नजर सोच-सोच डर जाऊँ।


जब-जब तू रोता है आँख मेरी भर आती, 

तेरे हँसते- रोते चेहरे संग मैं भी रंग जाती।


तू ही है मेरे जीने की आशा तुझ बिन जी न पाऊँ, 

ओ मेरी आँखों के तारे तुझ पर बलि-बलि जाऊँ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract