Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

kacha jagdish

Inspirational

4  

kacha jagdish

Inspirational

मेरा भारत

मेरा भारत

1 min
325


मैं भारत का नागरिक हूँ

मैं आजाद भारत का, 

आजाद नागरिक हूँ


रहे आबाद देश हमारा

लहराता रहे तिरंगा हमारा


मैं करूं सदा सम्मान संविधान का

कानून न तोड़ने की करता हूँ प्रतिज्ञा हमेशा


स्वच्छ घर रहे मेरा

करुं ना देश मैं गंदा


सब ओर हो समानता

न बेर हो किसीका 


सब हो आत्मनिर्भर यहाँ

कभी बेईमानी न करे कोई


देश चले प्रगती की राह

खुशीयां हो हर जगह


न आतंक का साया हो

न हथियारों की बात हो

शांति हो सारे जहां में

अमन बसे हमारे भारत में


दुआ है मेरी अपने रब से

युध्द ना हो किसीसे

सब रहे प्रेमभाव से

नफरत न करे कोई किसी से।



Rate this content
Log in