PARAMITA BASAK

Romance

3  

PARAMITA BASAK

Romance

मैंने देखा तुझे माना सनम

मैंने देखा तुझे माना सनम

1 min
221


 गाना:     " तुझे देखा तो ये जाना सनम "

फिल्म : दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे 


मैंने देखा तुझे माना सनम

प्यार कैसा है ये जाना सनम 

तुझे मानूं मैं अपना खुदा 

कभी हो ना तू मुझसे जुदा


मैंने देखा तुझे माना सनम 

प्यार कैसा है ये जाना सनम 

तुझे मानूं मैं अपना खुदा 

कभी हो ना तू मुझसे जुदा


तू प्यार है ,मेरी वफ़ा 

तुझ पे मैं वर दूं

तू जो कहे प्यार मेरा

तुझ पे मैं निसार दूं


मैंने तुझको ही माना है अपना सनम 

जुदा हो ना कभी तुमसे हम।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance