Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Romance

4  

Praveen Gola

Romance

माँग लेते हैं तुझसे तेरी तस्वीर

माँग लेते हैं तुझसे तेरी तस्वीर

1 min
23


माँग लेते हैं तुझसे तेरी तस्वीर ,

जब तलब तेरी लग जाती है ,

पता नहीं ये क्या है सच में ,

जो दिल को बहुत जलाती है |


बहुत रोका था खुद को सच में ,

हार गये तेरी ज़िद के आगे ,

अपनी गलती को सोच कर अब ,

इन आँखों में मस्ती छाती है |


तेरा मिलना इत्तफाक अनोखा ,

बच बच के भी बच ना पाये ,

ये सोच के दिल को सुकून मिलेगा ,

इस ज़िस्म में गर्मी आती है |


माँग लेते हैं तुझसे तेरी तस्वीर ,

जब तलब तेरी लग जाती है ,

पता नहीं ये क्या है सच में ,

जो दिल को बहुत जलाती है |


कुछ देर तेरी तस्वीर निहार ,

कर लेते दिल को आर पार ,

फिर सोच के ये तू मिल ना सकेगा ,

इन आँखों में बदरा छाती है |


कभी लगता तू झूठा एकदम ,

कभी लगता मेरे साथ खड़ा ,

अपने निर्णय के भ्रमजाल में ,

ये धड़कन रुक सी जाती है |


एक एहसास जो मैने पाया ,

सपना बन अब जा ना पाया ,

तेरी मीठी बातों में आकर ,

मेरे दिल की कश्ती गहराती है |


माँग लेते हैं तुझसे तेरी तस्वीर ,

जब तलब तेरी लग जाती है ,

पता नहीं ये क्या है सच में ,

जो दिल को बहुत जलाती है ||



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance