ପ୍ରିୟଦର୍ଶିନୀ ମହାନ୍ତି

Tragedy

4  

ପ୍ରିୟଦର୍ଶିନୀ ମହାନ୍ତି

Tragedy

माँ

माँ

1 min
84


माँ चल आज तुझे 

लोरी सुनाती हूँ

सारे नखरे उठाती हूँ

तू रुठ जाएगी

तो तुझे मनाती हूँ

चल गोदी में शुला के

चाँद की सैर कराती हूँ।


माँ चल आज तुझे

काहानी सुनाती हूँ

जिसमे एक थी 

सुंदर सी रानी

भोली सी , प्यारी सी, न्यारी सी

जैसे चाँद की चांदनी

अंत मे वो मेरी

माँ बनी

आज से में तेरी बेटी नहीं

तेरी माँ बनती हूँ


एक मौका तो दे

तेरी माँ बनने की

एहसास करने दे

तेरी सारी कुर्बानो की

प्रयत्न तो करने दे

कुछ कीमत चुकाने की।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy