Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kumar Aman PM

Inspirational

3  

Kumar Aman PM

Inspirational

माँ - पापा

माँ - पापा

1 min
8K




लोग कहते है कि मैं

पापा की तरह दिखता हूँ

उनकी तरह ही चलता हूँ

खुद उनके जैसा बनने की

मैं भी चाहत रखता हूं


बचपन मे जिसके सहारे मैंने

उंगलियां पकड़कर चलना सिखा था

जब भी गिरता था मैं

उन्होंने उठना सिखाया था

आंसुओं को पोछकर

हर गम से लड़ना सिखाया था


माँ की ममता से मैंने

प्यार की निर्मलता को जाना

पापा ने मुझे हर मुश्किल में

जीने का है हर तरीका सिखाया


अपने सपनों को छिपाकर

मेरी चाहतो को पूरा किया

जब भी खुद को हारा हुआ पाया

उन्होंने आगे बढ़कर हौसला बढ़ाया

मुझे डांटकर भी उन्होंने

जीतने का हर तरीका सिखाया


लिख न सकूँ उनके लिए कुछ और

जिन्होंने मुझ पर इतना प्यार बरसाया

शुक्रगुजार हूं भगवान का मैं

जिन्होंने मुझे उनका बेटा बनाया ।।



Rate this content
Log in