Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Disha Singh

Inspirational

4  

Disha Singh

Inspirational

माँ की लोरी

माँ की लोरी

1 min
205


मेरी बाहों में झूला झूल 

हल्की थपकी से निंदिया बुलाये

आ तुझें में ले चलूँ सपनों के नगर में

थामे मेरी बाहे,

तू जाये जहाँ भी साथ मुझमें समाये 

ममता के आँचल में लिये 

लोरी गुनगुनाये

मिचकि आँखों की , 

माले छोटे नाक

हाथों से जब तू इस्पर्श करे चेहरे को 

हो सुकून का एहसास, 

लुका- चुप्पी खेल तू संग खेले 

तेरी नादानियों से मन को जीते, 

छोटे -छोटे कदम मेरी ओर बढ़ाये 

माँ- माँ कह कर जब तू मुझे पुकारे

है ये अनोखा रिश्ता 

सबसे खूबसूरत जीवन का हिस्सा ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational