Minal Aggarwal

Tragedy

4  

Minal Aggarwal

Tragedy

मां बाप का दिल

मां बाप का दिल

1 min
231


मां बाप भी 

इंसान होते हैं 

उनके भी कुछ सपने,

कुछ अरमान होते हैं 

उनकी बदौलत 

सब हरा हरा पाया 

जीवन भर तो 

उनकी कदर नहीं जानी 

उनका कर्ज चुकाना तो दूर 

उन्हें बेरहमी से मारकर

उनको कब्र में दफनाया 

ऐसे गुनाहों की सजा तो 

खुदा भी देता है लेकिन 

मां बाप का दिल तो 

सब गुनाह माफ कर बस 

अपने बच्चों के लिए रोता है 

उन्हें मरने के बाद भी 

अपनी अंतरात्मा की गहराई से 

आशीष देता है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy