Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vidhya Koli

Comedy Tragedy Thriller

4  

Vidhya Koli

Comedy Tragedy Thriller

कोरोना हूँ मैं

कोरोना हूँ मैं

1 min
174


आया मैं तो आया

चीन के वुहान से

लाया मैं तो लाया

कई वायरस भी वहाँ से

ना ना छूना मुझे न छूना

दूर ही रहना

कोरोना हूँ मैं-2


हुए जो मुझसे संक्रमित

जहान में सारे 

मरे है कई बेकसूर बेचारे

ना ना छूना मुझे न छूना

कोरोना हूँ मैं-2

मुझे न छूना


निमोनिया से जो चूर है

मेरा वो रूप क्रूर है

बिन मास्क के जो कूल है

ये बेवकूफों की भूल है

थोड़ा-सा बुखार है

थोड़ा-सा जुकाम है


मेरी तो बहार है

परेशान विश्व की सरकार है

ना ना छूना मुझे न छूना

कोरोना हूँ मैं

मुझे न छूना 

कोरोना हूँ मैं-3


एलबम- परी हूँ मैं

गायिका- सुनिता राव

बोल- परी हूँ मैं


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy