Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

कोई तो है

कोई तो है

1 min
305



कोई तो है,जो चाहता है मुझे खुद से ज्यादा,

सामने नहीं आता वो अनदेखा चेहरा ,

छुपा हुआ है कहीं ,मुझसे ,दुनिया से ,

बस सपनो में देखती हूँ उसके अक्स को!


कोई तो है, जो मुस्कुराता है मुझे सोच कर ,

मन ही मन बुनता है सपने मेरे साथ के ,

चाहता है ,मेरा और सिर्फ मेरा हो जाना,

खयालो में सोचती हूँ उसकी मुस्कान को !


कोई तो है, जो दुआओं में मांगता है मुझे ,

बांटना चाहता है अपने सुख दुःख मेरे साथ ,

गुज़ारना चाहता है एक उम्र मेरे साथ,

ढूंढती हूँ मैं भी उस एहसास को !


कोई तो है ,जो ले जायेगा मुझे अपने साथ,

अपनी दुनिया को मेरी दुनिया बनाने,

कोरे पन्नो पर एक नयी कहानी लिखने,

जीना चाहती हूँ मैं भी उसके ख्वाब को !


कोई तो है !




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance