Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Inspirational

4  

V. Aaradhyaa

Inspirational

खुशियों का मानक ऐसा हो

खुशियों का मानक ऐसा हो

1 min
434



अपने हाथ रखना यारा सदा अपनी खुशियों की चाबी,

कठिन परिश्रम के बाद ही मिलती मनचाही कामयाबी !


अपना मन साफ रखो और अपने काम से काम रखो,

 दूसरों की जिंदगी में ना करो बेवजह और ताका झांकी !


बुराई करना करना सामने यारा पीठ पीछे तारीफ़ करना,

दुनिया के सामने कभी दोस्तों की बखिया मत उघाड़ना !


किसी को नीचे गिराना हो तो साथ देने वाले बहुत आएंगे,

किसी की सफलता से खुश हों ऐसे लोग नहीं मिल पाएंगे !


किसी निर्दोष को ना समझ पाने की दुविधा में रह जाओगे,

एक दिन जब असलियत सामने होगी तुम बहुत पछताओगे !




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational