Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dippriya Mishra

Abstract Romance

4  

Dippriya Mishra

Abstract Romance

कैसे न कमली हो जाए

कैसे न कमली हो जाए

1 min
246


जरा रुखसार से हटा दो गेसू रोशनी हो जाए।

सुकूँ मिले बेचैनियों को आराम जिंदगी हो जाए।


भूल जाए ना मुसाफिर भी पलकें झपकाना ,

जानलेवा ना ये मासूम तेरी सादगी हो जाए।


लफ्ज़ रूहानी और ये तेरा रूप रब जैसा,

इश्क सूफियाना यार कैसे न कमली हो जाए।


कूँ -ब-कूँ भटकने से कभी खुदा नहीं मिलता,

पीर समझो गैरों का मुकम्मल बंदगी हो जाए।


दो चिरागां सलामत रहे बस तेरे नैनों के,

अमावस की  रात काली चांदनी हो जाए ।


इश्क़ गुनाह 'दीप' माना सजा मंजूर है लेकिन 

कैद हो तो उम्र भर के लिए, ना रिहाई हो जाए



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract