Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

JAYANTA TOPADAR

Action Inspirational

4  

JAYANTA TOPADAR

Action Inspirational

काका जी

काका जी

1 min
357


केश-कर्तन कार्य में

निपुण ,

ग्राहकों को ईश्वर-स्वरूप

मानने वाले

एक सज्जन व्यक्ति हैं

हमारे माननीय काका जी ...।


एक लंबे अर्से से

केश-कर्तन कार्य में

नियोजित ...

अपने संतानों का

सकुशल भरण-पोषण कर

उनको कर्म जीवन का

शुभारंभ करवाते हुए

आज अपनी वृद्धावस्था में भी

अपने कर्मयोग में लीन ,

हमारे काका जी

धेमाजी नगर में

एक आदर्श-स्वरूप

व्यक्तित्व हैं ।


हर रोज़

हिंदी समाचार-पत्र "पूर्वांचल प्रहरी"

पढ़नेवाले

एक सजग व्यक्ति हैं

हमारे काका जी ।

इस समाज पर

प्रभावित करने वाले

खबर पर 

पैनी नज़र है उनकी...!


वे प्रायः शाम को

मुझसे समाचार पत्र पर

विचार-विमर्श

किया करते हैं ...!

उनका "सैलून" संभवतः

एक ऐसा विचार-केंद्र

बन चुका है,

जहाँ समाज के

कई सफल व्यक्ति

अपने समयानुसार

मुलाक़ात कर

आपस में

विचार-विमर्श

किया करते हैं...


काका जी, आपका सैलून -- "जनता सैलून"

हमारा ज्ञान-केंद्र बन चुका है...

आपका प्रयास ज़रूर सफल होगा !

आपको उज्ज्वल भविष्य की

हार्दिक शुभकामनाएं...!!!



Rate this content
Log in