Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mohini Gupta

Inspirational

4  

Mohini Gupta

Inspirational

#काग़ज़ की नाव

#काग़ज़ की नाव

1 min
292


वो देखो चली जा रही है ,

कागज़ की नाव ,

अल्हड़, बलखाती अपनी ही धुन में,

ना कोई फिक्र ,ना कोई शिकन,

क्योंकि.....

जानती हैं मुश्किलों से लड़ना,

इसलिए तो इस जल सैलाब में,

उतर गई यों ,

कोशिश करने में क्या हर्ज़ है?

पार लगेगी या नहीं ... 

देखा जायेगा ,

 बाद में रह तो नहीं जायेगा ,

कोई पछतावा ,

मैंने एक कोशिश तो की होती,

हां ! याद हैं मुझे भी बचपन वाली वो कागज़ की नाव ,

फर्क सिर्फ़ इतना आया हैं कि....

वो मस्ती के लिए बनाकर छोड़ दी थी पानी में ,

मगर आज सीख मिली हैं इसी नाव से,

जीवन के इस सफ़र में,

सदा कोशिश करते रहना !!


Rate this content
Log in