Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Bushra Firoz Ansari

Inspirational Children

4.8  

Bushra Firoz Ansari

Inspirational Children

ज़िद

ज़िद

1 min
418


नींदों ‌से‌ मुहब्बत करना छोड़ दिया हमने

राहों को मंजिल देना सीख लिया हमने,

रुकने की आदत नहीं बनानी है हमें

अब ख्वाहिशों को पूरा करने की ज़िद है हमें।


खुद के कमजोरियों को छुपाया है हमने

बड़ो के बातों को समझा है हमने,

किसी के सामने नहीं झुकना है हमें

अब ख्वाहिशों को पूरा करने की ज़िद है हमें।


खुद से लड़ने की ठान ली है हमने

आज़ाद है हार से ये मान लिया हमने,

ना सोचा कभी वो करना है हमें

अब ख्वाहिशों को पूरा करने की ज़िद है हमें।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational