Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr.Narendra kumar verma

Inspirational

4.0  

Dr.Narendra kumar verma

Inspirational

"जगमगाएगा जग सारा"

"जगमगाएगा जग सारा"

1 min
398


झुकना नहीं ,तू रुकना नहीं!

खेल समंदर का तू डरना नहीं !

आंधी आए चाहे तूफान,

तू तीर तरकश से फिसलना नही!

आएंगे संकट के दौर, तू मंजर से हटना नहीं!

 काली रात अंधियारी तू दिया है ,बुझना नहीं !

चीर हरण करता रावण तू हौसलों से पस्त होना नही!

जीतेगा राम एक दिन ,कोशिश से तू रिसना नहीं !

होगी जीत सत्य की ,मरेगा भी रावण हौंसलो से तू भटकना नही!

जगमगाएगा जग सारा, हिम्मत की रोशनी से थमना नही!


Rate this content
Log in