Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mohit Kothari

Romance

5.0  

Mohit Kothari

Romance

इश्क़

इश्क़

1 min
209


जब उनके गेसुओं के साए में डूबी मेरी हर शाम हुई

तब उनकी शोख अदाओं से ये धड़कनें भी बेलगाम हुई,

एक उनकी दीद की खातिर हमने, दिल को अपने तरसाया है

एक उनकी रुसवाई के डर ने, रातों में हमें जगाया है,

फिर उनके मय भरे प्यालों ने ही, सब कुछ हमें भुलाया है

और उनकी झुकी निग़ाहों ने तब, आशिक़ हमें बनाया है,

पर एक पल की दूरी ने भी उनकी, यादों में हमें झुलसाया है

और उनके अश्कों को देख सदा, जी हमने अपना जलाया है,

और उनके रुखसारों ने भी कभी, जब हमको पास बुलाया है

तब उनकी उस अदा ने भी हमको, हर लम्हा बड़ा सताया है,

उनके दिल के दर्द को देख, दिल हमनें अपना तड़पाया है

पर उनकी बचकानी हरकतों ने, हमें कुछ इस कदर लुभाया है,

जब रूठा करते थे हम उनसे, सदा उन्होंने ही हमें मनाया है,

के उनके पीछे हर एक लम्हा, इस ज़िंदगी का अब अपनी, हमको करना ही ज़ाया है,

मेरे इन लफ़्ज़ों से शायद इश्क़ मेरा, हो सकता अब नुमाया है।


Rate this content
Log in