इश्क इबादत

इश्क इबादत

1 min
343


एक खयाल उनका बंदगी से कम नहीं 

क्या रुख़ करें मस्जिद का 

जब दिल के दरबार में बसा वो खुदा बनके..


चाहत की बारिश है नेमतें बरसा रही

इबादत में क्या मांगे

महफ़िल ए मोहब्बत के शहंशाह हम है..


रुख़सार ए जमाल से रोशन है जहाँ 

नूर ए खुदा से कामिल क्या करें 

आबाद हो जब इश्क से मेरे दिल का जहाँ..

 

पूछेगा रब कयामत के दिन बंदगी का हिसाब 

कह देंगे अगर इश्क है इबादत तो की है हमने वो बेहिसाब..।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance