Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manisha Wandhare

Abstract Inspirational

4  

Manisha Wandhare

Abstract Inspirational

इसे ना दगा देना...

इसे ना दगा देना...

1 min
257


कोई दूर खड़ा आवाज देगा ,

वो हसीन ख्वाबों का आगाज देगा,

बड़ी ही प्यारी है जिंदगी ,

इसे ना दगा देना ...

टूटेगा अरमान,

कोई बात नहीं,

ना हो हालात बेहतर ,

कोई बात नहीं,

डरकर अंधेरे से बैठ न जाना ,

बड़ी ही प्यारी है जिंदगी ,

इसे ना दगा देना ...

क्या तुम चले जाओगे तो ,

मुसीबतें टल जायेंगी ,

हर रोज शाम आयेगी ,

सुबह भी ना रुक पायेगी ,

तुम हो ना हो ,

तो क्या होगा ,

बड़ी ही प्यारी है जिंदगी ,

इसे ना दगा देना ...

जिंदगी की धुन बड़ी सुहानी,

सुरों सें बंधी है ,

इसके ख्वाबों की गली ,

सहम जाओगे चलते चलते,

तो रुक जाना थोड़ी देर ,

भरकर हौसला जीने का ,

चलो चले फिर एक बार ,

देखो ये वक्त ना गवाना ,

हर बार यही जताना,

बड़ी ही प्यारी है जिंदगी ,

इसे ना दगा देना ...



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract