Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Natwar Singh Dewal Official

Romance

4.5  

Natwar Singh Dewal Official

Romance

...इल्ज़ाम तुम्हारे सर होगा

...इल्ज़ाम तुम्हारे सर होगा

1 min
320


मुझको दीवाना करने का 

इल्ज़ाम तुम्हारे सर होगा ।


मैं दफ़्तर में कुछ काम करूँ,

सोऊँ थोड़ा, आराम करूँ ,

सारी हसरतें छोड़कर,

सुबह-ओ-शाम तुझको ही बस याद करूँ ।


हर वक़्त तुम्हारी बेनज़ीर सूरत,

नैनों में बसी रहती हैं,

तुझमें ही डूबा रहूँ सदा,

दिल की ख़्वाहिश यें कहतीं हैं ।


कुछ दूर रहो वर्ना आशिक़

बदनाम तुम्हारे घर होगा,

मुझको दीवाना करने का

इल्ज़ाम तुम्हारे सर होगा ।


यादें तेरी इस दिलपर,

इस तरह छा जाती हैं,

कुछ नहीं याद और रहता मुझे,

सब कुछ भुला कर जाती हैं ।


मुस्कान तुम्हारी क़ातिल है

नागिन ज़ुल्फ़ें लहरातीं हैं,

बस एक झलक ही काफ़ी है

दीवाना मुझे बना कर जाती हैं ।


यदि मैं आपा खो बैठूँ फिर

अंजाम तुम्हारे सर होगा,

मुझको दीवाना करने का

इल्ज़ाम तुम्हारे सर होगा ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance