Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

neha chaudhary

Inspirational

4.5  

neha chaudhary

Inspirational

हमारे आदरणीय सर

हमारे आदरणीय सर

1 min
288


बो इतने अच्छे हैं

मन  के बहुत सच्चे हैं,

एक  प्यारी  सी मुस्कान

मुख पर हमेशा रखते हैं l

मेहनत करो, सफल हो जाओ 

दुनिया में तुम नाम कमाओ

जो भी पढ़ना मन  से पढ़ना

आर्ट साइंस या हो, बो गड़ना

उदेश्य हमेशा एक  ही रखना

मन को  अपने समेट के रखना

जो चाहो बो कर जाओगे

बस आलस अपना त्याग के रखना l 

उनकी बानी, इतनी मीठी

बातें उनकी बड़ी अनूठी

समझाते बो इतना सरल हैं

कोई भी पढ़ जाये उनसे l

इतना सबकुछ  हमें बताते

बहुत ही अच्छा हमें पढ़ाते

प्रदोष मोहपात्रा वो कहलाते l



Rate this content
Log in