Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vijay Mishra

Inspirational

2.5  

Vijay Mishra

Inspirational

हार को न स्वीकार कर

हार को न स्वीकार कर

1 min
13.8K


जीत का इंतज़ार  कर 

डर हमेशा फैला ही रहेगा 

खुद से ही तू प्यार कर 

हार को न स्वीकार कर

जीत का इंतज़ार कर 

चलता रह तू हमेशा 

चाहे जितना हो टूटकर 

कर भरोसा अपने पर तू 

चाहे जाए साथी छोड़कर 

हार को न स्वीकार कर 

जीत का इंतज़ार कर

कामयाबी को तू पा सकेगा  

तिनका तिनका जोड़कर 

खिला सकेगा फूल तू 

हर रास्ते को मोड़कर 

हार को न स्वीकार कर 

जीत का इंतज़ार कर 

जिस दिन समझ लेगा तू 

अपनी ये जिंदगी का सार 

मुट्ठी में होगी कामयाबी

साथ होगा सारा संसार 

हार को न स्वीकार कर 

जीत का इंतज़ार कर 

     


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational