Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mritunjay Patel

Inspirational

4  

Mritunjay Patel

Inspirational

हाल- ए- दिल ख़बर

हाल- ए- दिल ख़बर

1 min
6



हम किस को सुनाएं, हाल-ए -दिल ख़बर।

हमारे बस में नहीं, सब उन्हें है ख़बर।।


अपनी जिंदगी से ना कर , फैसला मेरा ।

तेरी तकदीर पर अभी उसकी है,नज़र।।


हम साथ चले थे, उसी मंजिल की ओर।

मुझे वक्त की एक मोड़ पर ,मिला खंजर।।


इत्तेफ़ाक है; चाहने से क्या नहीं मिलता।

चंद सीढ़ी बुलंदियों के चढ़, चला इतराकर।।


तुम लौट कर आना कभी, उसी गलियां ।

तुम्हें फिर से अतीत में खींच लायेगी डर ।।


हम किस को सुनाएं, हाल- ए -दिल ख़बर।

हमारे बस में नहीं , सब उन्हें है ख़बर ।।


Rate this content
Log in