Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mritunjay Patel

Others

4  

Mritunjay Patel

Others

बंदिश

बंदिश

1 min
12



बंदिशों में रह कर, घेरा नहीं टूटता।

मन उदास_कुंठित, दुखों का पहरा।।

 

पात्र नाटकीयता ,रेशम सा बुनता जाल ।

खुद की षडयंत्र में उलझ कर घिरा अंधेरा।।


नई पौध को छूना था ,उन्मुक्त आसमान ।

संकीर्णता की दलदल में भविष्य खड़ा।।


प्रकृति के आनंद की अनुभूति से वंचित l

घर _आंगन की खुशहाली पर घेरा ll


बाकी बचा क्या जीवन में ???


जहां उदारता वहीं खिलखिलाता है ;जीवन ।

उन्मुक्त गगन तले ,मिलता हर रस की अनुभूति।।


बंदिशों में रह कर, घेरा नहीं टूटता।

हर तरफ उदास_कुंठित , दुखों का पहरा ।।


Rate this content
Log in