Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

गुलशन खम्हारी प्रद्युम्न

Romance Inspirational

4  

गुलशन खम्हारी प्रद्युम्न

Romance Inspirational

ग़ज़ल...13

ग़ज़ल...13

1 min
336


शरबती मदहोश कर वो दिल जलाना याद है ।

वो तुम्हारा पास आकर दूर जाना याद है ।


चूम लूॅं रुखसार प्यासी बांह में आओ ज़रा,

वो नशीली चाल का हॉं बौखलाना याद है ।


हॉं मुझे है प्यार तुमसे आसमां से दूर तक,

ज़ुल्फ ओढ़े कान में वो फुसफुसाना याद है ।


गीत ग़ज़लों में लिखा हूँ नाम तेरा प्यार से,

सरगमी से जिस्म का वो गुनगुनाना याद है ।


ओढ़ लेता जिस्म तेरा मैं बिछौना जान के,

लाज़वंती उस बदन का फिर लज़ाना याद है ।


चॉंद जैसा तिल दिखेगा कान के नीचे कहीं,

हॉं लचकती उस हवा में लहलहाना याद है ।


मातमी 'गुलशन' यहां गुलज़ार तुमसे अब हुआ,

कोयली बनकर तुम्हारा चहचहाना याद है ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance