Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

गुलशन खम्हारी प्रद्युम्न

Others

4  

गुलशन खम्हारी प्रद्युम्न

Others

दुनिया का सबसे अमीर मैं हूं...

दुनिया का सबसे अमीर मैं हूं...

1 min
312


बहन आत्मा तो फिर पूरा शरीर मैं हूॅं ।

आज दुनिया का सबसे अमीर मैं हूॅं।।


जो हो बहन भाग्य की पावन रेखा फिर,

तुमसे बनी किस्मत औ तकदीर मैं हूॅं ।।


तुम्हीं स्नेह की मिल्कियत कमाई मेरी,

बिना तुम्हारे हॉं सबसे फकीर मैं हूॅं ।।


त्योहारों की खुशियॉं रौशनाई तू, 

दीवाली का दीप कभी अबीर मैं हूॅं ।


बहना तुम हो पूरा सरहद बाबुल का,

बसा बीच में जो वही कश्मीर मैं हूॅं ।।


तुम हो मीठी पावन पुरवाई बहना,

फीका-फीका एकाकी समीर मैं हूॅं ।।


ये जमाना झुका है धागे के आगे,

धागे का इतिहास में शमशीर मैं हूॅं ।।


Rate this content
Log in