Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurudeen Verma

Drama

4  

Gurudeen Verma

Drama

गौरव है मेरा, बेटी मेरी

गौरव है मेरा, बेटी मेरी

1 min
365



गौरव है मेरा, बेटी मेरी।

मेरी शान है, बेटी मेरी।।

बसी है मेरी जान, मेरी बेटी में।

जीवन है मेरा, बेटी मेरी।।

गौरव है मेरा-------------------।।


देखा था सपना, मैंने जीवन में।

आये एक बेटी,मेरे आँगन में ।।

साकार सपना, मेरा हो गया ।

 मेरी दुहा है, बेटी मेरी।।

गौरव है मेरा------------------।।


रोशन मेरा नाम, करेगी बेटी।

मेरा सिर ऊंचा, रखेगी बेटी।।

बनेगी सहारा, मुसीबत में मेरा।

रोशनी है घर की, बेटी मेरी।।

गौरव है मेरा----------------------।।


यह दौलत मेरी,मेरा यह घर।

बेटी का ही है, हक इन पर।।

नहीं कम बेटे से, मेरे लिए बेटी।

वारिस है मेरा, बेटी मेरी।।

गौरव है मेरा---------------------।।


नहीं दूर मुझसे,होगी मेरी बेटी।

नहीं है पराई, मेरे लिए बेटी।।

मेरे घर का गुलशन, सितारा है बेटी।

सच में मिहीका है, बेटी मेरी ।।

गौरव है मेरा----------------------।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama