Deepika Raj Solanki

Romance

3  

Deepika Raj Solanki

Romance

गाने ऊपर मेरा गाना

गाने ऊपर मेरा गाना

1 min
187


मैं अधूरी सी यादें बन,

तुम्हारे घर के कोने पर पड़ी हूं।

वह यादें मुझे लौटा दो,

मुझे मुझसे मिला दो,

मेरी यादों को मुझ तक पहुंचा दो,

बारिश के पानी में भीगी मेरी सांसे,

सिली वहीं मैं छोड़ आई,

उसे भिजवा दो,

मेरी अधूरी यादें मुझ तक पहुंचा दो।


फिल्म का नाम -इजाजत

गाना-मेरा कुछ सामान तुम्हारे पास पड़

 है


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance