Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rudra Prakash Mishra

Tragedy Others

4  

Rudra Prakash Mishra

Tragedy Others

एक रचना

एक रचना

1 min
286


बनाए कोठियाँ, मकां, आरामगाह कई ।

मगर मुझे कभी कहीं नहीं आराम मिला ।।


मैं हूँ मजदूर , बनाए कई मंदिर - मस्जिद ।

नहीं उनमें मिला खुदा कहीं , ना राम मिला ।।


हुए बे - आबरू , रुसवा हुए जाकर के वहाँ ।

तेरे कूचे में बहुत खूब इंतजाम मिला ।।


दर्द, आँसू , जुदाइयाँ और इंतजार फकत ।

इश्क वालों का हमेशा यही अंजाम मिला ।।


हो के बर्बाद , अब फिरे है वो मारा - मारा ।

दिल लगाने का था मिलना यही इनाम , मिला ।।


साथ लेकर सुकून आई आज है मुर्दन ।

मुद्दतों बाद मिरे दर्द को आराम मिला ।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy