Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

दुनिया

दुनिया

1 min
322


अपनी थी ही नहीं - तो कैसे पराई होगी ए दुनिया,

अपनी भी नहीं - तो गैरो की भी नहीं है ए दुनिया,

पल दो पल का खेल है,

रेत का एक  ढेर है,

हवा के एक झोंके से,

न जाने कहा उड़ ज्याएगी ए दुनिया,


अपनी थी ही नहीं - तो कैसे पराई होगी ए दुनिया,

एक पल का ए सपना है,

यही तो बस अपना है,

नींद खुली तो पावोगे,

चली गयी सपनों की ए दुनिया,


अपनी थी ही नहीं - तो कैसे पराई होगी ए दुनिया,

दो पल में क्या पाना है,

जो भी है बस देना है,

फिर किस बात पे रोना है,

बस समझों कितनी खुश नशीब है ए दुनिया,

अपनी थी ही नहीं - तो कैसे पराई होगी ए दुनिया,


ए तो बहता पानी है,

जीवन आणि ज्यानी है,

आज नहीं तो कल ही सही,

कहीं न कहीं तो मिल ज्याएगी ए दुनिया !


Rate this content
Log in