Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

AKSHATA SAGGAM

Romance Inspirational

4  

AKSHATA SAGGAM

Romance Inspirational

दिल है मेरा कोई झरना नहीं...

दिल है मेरा कोई झरना नहीं...

1 min
461


दिल है मेरा कोई झरना नहीं 

तुझे देखे बिना मुझे मरना नहीं 


देखो जरा तुम भी मेरी तरह 

यादों मे चेहरा है बस तेरा 

तुझे देखे बिना ना चैन आएगा 

जब भी देखू तुझे दिल सुकून पाएगा


बिन तेरे जीना मैंने सिखा नहीं 

तेरे बिना मुझे जीना नहीं

दिल है मेरा कोई झरना नहीं

तुझे देखे बिना मुझे मरना नहीं


तुम भी यादो में तड़पते होंगे ना 

मेरी बाते तुम सुनते होंगे ना 

दिल को तुम्हारे भी चैन नहीं

बेशक तुम हो की समझते नहीं


दिल है मेरा कोई झरना नहीं

तुझे देखे बिना मुझे मरना नहीं


तेरी बातें भी तेरे जैसी है

लब्जों से तो गई पर दिल में रहती है

दिल है मेरा कोई खिलौना नहीं

वादे करते हो तुम पर निभाते नहीं


दिल है मेरा कोई झरना नहीं

तुझे देखे बिना मुझे मरना नहीं...


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance