Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

AKSHATA SAGGAM

Children Stories Children

4.3  

AKSHATA SAGGAM

Children Stories Children

ओ मेरी गुड़िया लाड़ो परी...

ओ मेरी गुड़िया लाड़ो परी...

1 min
491


ओ मेरी गुड़िया, लाड़ो परी 

सोजा बिटिया सोनपरी

ओ मेरी गुड़िया, लाड़ो परी

सोजा बिटिया सोनपरी...


लाडदुलारी मेरी प्यारी सी रानी 

सपनों की दुनिया ये सुंदर पुरानी 

ओ मेरी गुड़िया लाड़ो परी

सोजा बिटिया सोनपरी...


सपनों की दुनिया में चल हम चले 

मिलते जहा पर खुशियों के मेले 

साज सवारी सबकी दुलारी 

ओ मेरी गुड़िया लाड़ो परी

सोजा बिटिया सोनपरी...


तू है हमारी मुस्कान प्यारी 

तू ही है दुनिया सारी की सारी

सबसे अनोखी प्यारी प्यारी 

पापा की लाडली राजकुमारी 

ओ मेरी गुड़िया लाड़ो परी

सोजा बिटिया सोनपरी...


अरमान सारे पूरे हो तेरे

तेरी हो खुशियां और खुशियों के मेले

मम्मा की न्यारी पापा की प्यारी

तू है हमारी राजकुमारी...


ओ मेरी गुड़िया लाड़ो परी

सोजा बिटिया सोनपरी

ओ मेरी गुड़िया लाड़ो परी

सोजा बिटिया सोनपरी....


Rate this content
Log in