Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Abasaheb Mhaske

Inspirational Others

2  

Abasaheb Mhaske

Inspirational Others

चलो हम सब मिलकर यह कसम खाए

चलो हम सब मिलकर यह कसम खाए

1 min
6.8K


मिल-जुलकर रहेंगे हम सब भाई - भाई

हिंदू-मुस्लिम, सिख ईसाई ..!

भ्रष्टाचारियों की ..होगी यहाँ पिटाई

दहेज़ लेकर न होगी यहाँ सगाई !

चलो हम सब मिलकर यह कसम खाए..


ना कोई यहाँ भिखारी, ना कोई भूखा होगा

सबको मिलेगा रोटी, कपड़ा और मकान !

सबको काम यहाँ ना कोई बेकार होगा

आपसी द्वेश विवाद मिटेंगे कानून से !

चलो हम सब मिलकर यह कसम खाए...


हर मुश्किल काम आसान करना आता है हमे

नेकी, ईमानदारी तो हमारी रग - रग में है !

असमान की बुलंदी को छू ही लेंगे हम ..

भारतवर्ष को फिर से स्वर्ग बनाना है !

चलो हम सब मिलकर यह कसम खाए...


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational