Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

S N Sharma

Abstract Tragedy Classics

4  

S N Sharma

Abstract Tragedy Classics

चलना बस चलते ही जाना

चलना बस चलते ही जाना

1 min
349


अंतहीन एकांत डगर है न जाने कितनी दूरी है।

चलना बस चलते ही जाना जीवन की मजबूरी है।


हम साथ चले पाने मंजिल बिछड़ गए दोराहे पर।

छूट गए खुशियों के उपवन साथ तेरे चौराहे पर।


सांझ हुई अगम राह पर सीलन फिसलन पूरी है।

चलना बस चलते ही जाना जीवन की मजबूरी है।


यूं तो थक करके रुक जाना मेरी फितरत नहीं रही।

साथ तेरे चल मंजिल पाना मेरी किस्मत नहीं रही।


हम दोनों के बीच बढ़ गई बोलो ये कितनी दूरी है

चलना बस चलते ही जाना जीवन की मजबूरी है।


काश समय तब थम जाता जहां साथ तुम मेरे थे।

खुशियां ही खुशियां थीअपने सपने बड़े सुनहरे थे।


तेरा जाना मजबूरी थी मेरा जाना भी जरूरी है ।

बस चलना चलते ही जाना जीवन की मजबूरी है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract