Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Akanksha Gupta

Abstract

4  

Akanksha Gupta

Abstract

भटक रहा हूँ

भटक रहा हूँ

1 min
266


जीवन के लिए भटक रहा हूँ

फिर भी मयस्सर नहीं एक पल

जीने के लिए हवा भी हुई जहर

मजबूरी है ज़िंदगी फिर भी


भटक रहा हूँ आज फिर

जीवन की तलाश में

कुछ अधूरी सी ख़्वाहिश

पूरी करने की चाहत में 


फ़क़त इतनी सी ख्वाहिश

कि बचा लूँ कुछ पल और

जीने के लिए अपनों के वास्ते

और कर लूँ जतन थोड़ा सा


बिक रहा है जीवन पैसों में

गरीब हो गई ज़ीस्त भी यहाँ

अब तो कोई बता दे इस सफर में

हम जाए तो जाए कहाँ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract