Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nand Kumar

Inspirational

4  

Nand Kumar

Inspirational

भाईचारा

भाईचारा

1 min
188



सब धर्मो के सभी जाति के ,

भेदभाव को विसारकर।

रहो सभी मिलजुल कर प्यारे, 

अपनेपन को बढाकर ।।


एक हमारी भारत माता एक ,

ही हम सबका करतार ।

एक लहू का रंग तो फिर क्यों,

करते हो मानवता क्षार ।।


भारत माता के आंगन की है,

हम सब सुन्दर फुलवारी ।

भेद भुला कर भाईचारा तब,

महके हर क्यारी न्यारी ।।


छोटी छोटी बातो को हम, 

कभी न व्यर्थ बढाएं ।

सभी हमारे है अपने सबसे,

मिल प्यार मान पाएं ।।



Rate this content
Log in