Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Aanchal Bharara

Drama

3  

Aanchal Bharara

Drama

भाई

भाई

2 mins
14.4K


बहुत याद आते हैं साथ रहने के वो दिन

मन करता है जी लूं फिर से वो सब दिन


मेरे बचपन को हर पल सजाना

बहुत प्यार से अपने साथ खेलाना


अपने से पहले मुझे खाना खिलाना

मेरी पसन्द की चीज़ें ढूंढ के लाना


कभी लड़ाई से, कभी प्यार से समझाना

कभी रूठ जाना और कभी मुझे मनाना


मेरे बचपन से लेकर आज तक रहा तू मेरे साथ

याद है मुझे भाई, तेरी कही हर बात


मुझे बुराई से बचाकर, अच्छाई का रास्ता दिखाना,

मेरा ध्यान रखना और मुझे मेरा ध्यान रखना सिखाना


मेरे लिए हर दुख भुलाकर मुस्कुराना

रात को डर से बचाकर अपने प्यार से सुलाना


मेरे जन्मदिन पर बहुत सारे तोहफे लेकर आना

सारे घर को दिवाली जैसे सजाना


मुझे चोट लगने पर तेरा तड़प जाना

मेरा दर्द देखकर तेरे आंसू आना


मेरी शादी के सपने सजाना

और खुद की नम आंखों को मुझसे छुपाना


मेरी खुशी में खुश, मेरे दुख में दुखी हो जाना 

पर फिर भी मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट लेकर आना 


मेरी शादी के बाद भी मुझे हर पल याद करना

कब आएगी मिलने कहकर, मुझसे प्यार जताना 


मुझे डोली में भेजकर, तेरा घंटो तक रोना,

आज भी मेरे लिये बार - बार उदास होना


मेरी आवाज़ सुनने के लिये फ़ोन करना

मुझसे मिलने का इंतज़ार करना


मेरा तुझसे अपने दिल की हर बात कहना

तेरा मुझसे अपने दिल की हर बात कहना


मेरी हर खुशी और दुख में मेरे साथ रहना

तू खुश है ना, पूछकर, मेरे लिये फिक्र जताना


सब कुछ बहुत अच्छा था, है और रहेगा भाई

मुझे पता है, कोई और हो ना हो, तू हमेशा मेरे साथ रहेगा भाई


बहुत याद आते हैं साथ रहने के वो दिन

मन करता है जी लूं फिर से वो सब दिन...।।


[ Love you Bhai

©aanchalbharara ]


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama